भारत में आत्मघाती हमले की फिराक में पाकिस्तान, कसाब जैसे आतंकियों के लिए ISI दे रही 300 बच्चों को ट्रेनिंग

आईएसआई इन मासूम बच्चों को भविष्य में आतंकी बनाने लिए चीन और तुर्की के हाईटेक हथियार‚ बम बनाने‚ जीपीएस चलाने जैसे अन्य खतरनाक हथियारों की ट्रेनिंग दे रहा है।

Terror Attack

Terror Attack

भारत में आतंकी साजिश के लगातार विफल होने के बाद भी पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। देश में भूखमरी और कंगाली के कागार पर खड़े होने के बावजूद पाकिस्तान के हुक्मरान चीन की मदद से भारत में आतंक फैलाने (Terror Attack) के नये-नये तरीके इजात कर रहे हैं।

भारत में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 21 के पार, दिल्ली और राजस्थान में भी बढ़ने लगी मरीजों की रफ्तार

पाकिस्तान अपनी खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से भारत के खिलाफ 14 साल से कम उम्र के 300 से ज्यादा बच्चों को बलि के बकरा बनाने के लिए आतंकी कैंपों में ट्रेनिंग दे रहा है। इसमें 40 से ज्यादा कसाब की तरह आत्मघाती हमलावर तैयार किये जा रहे हैं। इन बच्चों के हाथों में आईएसआई ने किताब के बदले मेड इन चाइना व तुर्की के हाईटेक हथियारों को चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। आईएसआई का इरादा 40 कसाब जैसे नये आतंकी तैयार कर भारत को एक बार फिर दहलाने (Terror Attack) का है। 

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाक अधिकृत कश्मीर से लेकर पंजाब (पाक) तक 27 नए ट्रेनिंग कैंप बनाये गये हैं जहां आतंकवादियों (Terrorists) को ट्रेनिंग दी जा रही है। जिसका मकसद भारत में किसी बड़े आत्मघाती हमले को अंजाम देना है।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक, ‘पीओके टू कश्मीर’ साजिश के तहत आईएसआई भारत में बड़े आत्मघाती हमले (Terror Attack) की फिराक में है। आईएसआई ने पाक अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद‚ गिलगित‚ पियोंन और पब्बी जैसे कुछ जगहों पर 13 नए आतंकी ट्रेनिंग कैम्प खोले हैं। कुछ ट्रेनिंग कैम्प लॉंचिंग पैड के पास हैं। खुफिया रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि कुछ तालिबान से लाए गए व्यक्तियों को भी यहां आतंकी ट्रेनिंग दी जा रही है।

आईएसआई इन मासूम बच्चों को भविष्य में आतंकी बनाने लिए चीन और तुर्की के हाईटेक हथियार‚ बम बनाने‚ जीपीएस चलाने जैसे अन्य खतरनाक हथियारों की ट्रेनिंग दे रहा है। सूत्रों के अनुसार आईएसआई अधिकारी‚ पाक सेना के अधिकारी और कुछ आतंकी तंजीमों के भी ट्रेंड आतंकी इस ट्रेनिंग कैंप में बच्चों को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें