जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हिजबुल के 2 आतंकियों को हथियार के साथ दबोचा

पुलिस ने इस आतंकी ठिकाने से मैगजीन के साथ एक 9 एमएम की पिस्टल और 20 राउंड गोलियां, एक ग्रेनेड, एक एके 47 मैगजीन और दो वायरलेस सेट जब्त किया है।

Militants Arrested

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सुरक्षाबलो को आतंकवाद के खिलाफ एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां जवानों ने हिजबुल मुजाहिदीन (Hizb-ul-Mujahideen) के दो आतंकियों (Militants) को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

अफगानिस्तान: काबुल एयरपोर्ट पर भयानक आतंकी हमला, दर्जनों अमेरिकी सैनिक और 60 अफगानियों की मौत

जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 24 अगस्त को सूत्रों से मिली सटीक जानकारी के अनुसार किश्तवाड़ जिले के चटरू से अशफाक कयूम टाक और उसी जिले के पोछल तहसील के तौसीफ गिरी, ये दोनों नौजवान अनंतनाग के हिजबुल आतंकियों (Militants) के संपर्क में हैं और उन्हें सुरक्षाबलों से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी मुहैया करा रहे थे। ये आतंकी चटरू थाना क्षेत्र में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे।

इस सूचना के आलोक में चटरू थाना में मामला दर्ज कर बुधवार को नायदगाम चटरू के जंगलों में तलाशी अभियान चलाया। इस ऑपरेशन के दौरान, दोनों आतंकियों (Militants) को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खुलासे के आधार पर पिंगनल चटरू के जंगली इलाके में बनाये गये एक आतंकी ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया।

पुलिस ने इस ठिकाने से मैगजीन के साथ एक 9 एमएम की पिस्टल और 20 राउंड गोलियां, एक ग्रेनेड, एक एके 47 मैगजीन और दो वायरलेस सेट जब्त किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें