बदले की आग में धधक रहा है ISI, जैश के साथ मिलकर रची 26/11 जैसे बड़े हमले की साजिश

आतंकियों (Militants) के स्थानीय स्लीपर सेल को सुरक्षाबलों (Security Forces) ने नष्ट कर दिया है इसलिए ये आतंकी अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने के लिए स्थानीय अपराधियों की मदद लेने की कोशिश में हैं।

Security Forces Alert for Terror Attack

भारतीय सुरक्षाबलों (Security Forces) द्वारा पाकिस्तान पोषित आतंकी गुटों के गुर्गो से लेकर उनके कमांडर तक को जिस तरह से मौत के घाट उतारा जा रहा है उससे आतंकी सरगना की कमर टूट गई है। इतना ही नहीं, भारत की आर्थिक, सामरिक और कूटनीतिक ताकत जैसे-जैसे दुनियाभर में मजबूत हो रही है वैसे-वैसे पाक अलग-थलग तो पड़ ही रहा है साथ ही आर्थिक रूप से भी टूट गया है। इससे पाक खुफिया एजेंसी और आतंक का मास्टरमाइंड आईएसआई घबरा गया है। आईएसआई ने मुंबई जैसा खूनी हमला करने की साजिश रचने के लिए आतंकियों (Militants) के साथ बैठक की है।

म्यांमार के मौजूदा हालात से भारत चिंतित, भारतीय सरहद में पड़ोसी देश के नागरिकों के गैर कानूनी प्रवेश पर रोक

खुफिया सूत्रों के अनुसार आईएसआई ने भारत में आतंकी गतिविधियां फैलाने की बेहद खतरनाक साजिश रची है। आईएसआई के इशारे पर ही आतंकी संगठन एकजुट हो रहे हैं और 26/11 जैसे खूनी खेल खेलने की फिराक में हैं। इसके लिए आईएसआई ने रावलपिंडी में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना से बैठक की है।

आईएसआई के दो अधिकारियों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों (Militants) के साथ मुलाकात की जिसमें भारत पर आतंकी हमला करने की साजिश रची गई। इस मौके पर जैश के सरगना मसूद अजहर के दो भाई अब्दुल रउफ अशगर और मौलाना अम्मार शामिल हुए, क्योंकि मसूद अजहर गंभीर रूप से बीमार है।

इस बैठक में जैश के दो और दुर्दांत आतंकी मुफ्ती अशगर खान कश्मीरी और कारी जरार भी शामिल थे। आतंकियों (Militants) की बैठक के बाद भारतीय खुफिया एजेंसियां ने सुरक्षाबलों (Security Forces) को सतर्क रहने के लिए कहा है।

खुफिया विभाग के अनुसार सुरक्षाबल सतर्क रहें और धर्मशाला, होटल, बाजार, मंदिर, रेलवे स्टेशन और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जांच करते रहें। आतंकी बड़े नेताओं को निशाना बना सकते हैं। इसके लिए आतंकी स्थानीय आपराधिक गिरोहों से संपर्क कर रहे हैं, क्योंकि आतंकियों (Militants) के स्थानीय स्लीपर सेल को सुरक्षाबलों (Security Forces) ने नष्ट कर दिया है इसलिए ये आतंकी अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने के लिए स्थानीय अपराधियों की मदद लेने की कोशिश में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें