जम्मू कश्मीर: घाटी में एक और स्थानीय नेता का कत्ल-ए-आम, आतंकियों ने JKAP नेता को गोलियों से भूना

मनोज सिन्हा ने ‘जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी (JKAP)’ के नेता गुलाम हसन लोन की हत्या की निंदा की और हत्यारोपियों (Terrorists) को जल्द से जल्द सजा दिलाने की बात कही।

Terrorists

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों (Terrorists) ने बृहस्पतिवार को ‘जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी (JKAP)’ के नेता गुलाम हसन लोन की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ‘जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी (JKAP)’ के नेता को आतंकवादियों ने उनके पैतृक स्थान देवसर में गोली मारी। गंभीर रूप से घायल गुलाम हसन लोन को अस्पताल में ले जाया गया‚ जहां उनकी मौत हो गई।

जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा के पंपोर इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा, मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया

पुलिस अधिकारियों के अनुसार‚ पुलिस ने फौरन ही इस घटना का संज्ञान लिया है और जांच कर रही है। गौरतलब है कि इस घटना के महज दो दिन पहले ही कुलगाम जिले में ही बीजेपी नेता जावेद अहमद डार की आतंकवादियों (Terrorists) ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इससे पहले नौ अगस्त को दो लश्कर आतंकवादियों ने अनंतनाग में बीजेपी सरपंच के घर में घुसकर पत्नी समेत उनकी हत्या कर दी थी।

जम्मू कश्मीर: राजौरी में आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, JCO समेत 2 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ‘जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी (JKAP)’ के नेता गुलाम हसन लोन की हत्या की निंदा की और हत्यारोपियों (Terrorists) को जल्द से जल्द सजा दिलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि राजनेता गुलाम हसन लोन पर कुलगाम के देवसर में हुए आतंकी हमले के बारे में सुनकर दुख हुआ। वहीं उनकी पार्टी ने भी इसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें