जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा के पंपोर इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा, मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकियों को मार गिराया

पंपोर इलाके में कुछ आतंकवादियों (Militants) के छुपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने जब चिह्नित क्षेत्र में जब सर्च ऑपरेशन करने गये तो इन आतंकवादियों ने उनपर फायरिंग कर दी।

Militants

जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा के पंपोर क्षेत्र में आज तड़के सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों (Militants) के बीच एनकाउंटर (Encounter) हो गई। जिसमें सुरक्षाबल के जवानों ने अबतक दो आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार, सुरक्षाबलों ने फिलहाल पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकवादियों को न्यूट्रिलाइज करने के लिए ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्मू कश्मीर: राजौरी में आतंकियों (Militants) और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, JCO समेत 2 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, इस एनकाउंटर (Encounter) में मारे गये आंतकवादी की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है और ना ही ये पता चला है कि ये किस आतंकी संगठन का सदस्य था। हालांकि एनकाउंटर खत्म होने तक ये जानकारी मिलनी मुश्किल है, उसके बाद सुरक्षाबलों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारी जानकारी मुहैया कराई जायेगी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमें पंपोर इलाके में कुछ आतंकवादियों (Militants) के छुपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने जब चिह्नित क्षेत्र में जब सर्च ऑपरेशन करने गये तो इन आतंकवादियों ने उनपर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में जब सुरक्षाबलों ने गोली चलाई तो एक आतंकी मारा गया और मुठभेड़ की शुरुआत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें