जम्मू कश्मीर: राजौरी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, JCO समेत 2 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। राजौरी के सीमांत थन्नामंडी सेक्टर में हुई मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

terrorists

File Photo

थन्नामंडी सेक्टर के करयोट कलास इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इसी दौरान आतंकियों (Terrorists) ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी शुरू कर दी।

राजौरी: जम्मू कश्मीर में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि राजौरी के सीमांत थन्नामंडी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से जारी मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

इस एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन में सेना के जूनियर कमीशन ऑफिसर (जेसीओ) समेत 2 जवान भी शहीद हो गए हैं। आतंकियों (Terrorists) की तलाश में अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

छत्तीसगढ़: लॉकडाउन में नक्सलियों ने बढ़ाई अपनी ताकत, नई कंपनी में भर्ती किए 200 से ज्यादा लड़ाके

बता दें कि थन्नामंडी सेक्टर के करयोट कलास इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इसी दौरान आतंकियों (Terrorists) ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में सेना का एक जेसीओ और एक अन्य जवान घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, लेकिन यहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

आतंकियों को घेरने के लिए पुलिस व सेना की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रुक-रुककर फायरिंग हो रही है। जंगल में 2 से 3 आतंकियों के घिरे होने की खबर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें