जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-मुस्तफा का मोस्टवांटेड आतंकी गिरफ्तार

पाटिल के अनुसार आतंकवादी (Terrorist) ने भागने की कोशिश में पार्टी का नेतृत्व कर रहे पुलिस अधिकारी पर हमला भी किया लेकिन उसकी ये कोशिश असफल रही।

Terrorist

जम्मू शहर के बाहरी इलाके में पुलिस ने एक कार रोककर जैश-ए-मोहम्मद (जैश) संगठन के मुखौटा संगठन माने जाने वाले लश्कर-ए-मुस्तफा का एक मोस्टवांटेड आतंकवादी (Terrorist) और स्वयंभू कमांडर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में मुठभेड़, जवानों ने 1 लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया

सैन्य अधिकारियों ने कहा कि शोपियां जिले का रहने वाला ‘ए’ केटेगरी का गिरफ्तार आतंकवादी (Terrorist) हिदायतुल्लाह मलिक के कब्जे से एक पिस्तौल और ग्रेनेड जब्त किया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

जम्मू के सीनियर एसपी श्रीधर पाटिल ने कहा कि कुंजवानी बाईपास पर पुलिस ने एक प्राइवेट गाड़ी को गुप्त सूचना के आधार पर रोक लिया, जिसके बाद से मलिक की गिरफ्तारी हुई। पाटिल के अनुसार आतंकवादी (Terrorist) ने भागने की कोशिश में पार्टी का नेतृत्व कर रहे पुलिस अधिकारी पर हमला भी किया लेकिन उसकी ये कोशिश असफल रही।

अधिकारी पाटिल के अनुसार, गिरफ्तार आतंकवादी से पूछताछ की जा रही है और छानबीन आगे बढ़ने पर विस्तृत जानकारी शेयर की जायेगी। पुलिस आतंकवादी मलिक के एक अन्य सहयोगी की तलाश कर रही है, जो कथित तौर पर उसके साथ कश्मीर से जम्मू की यात्रा की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें