जम्मू कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के आतंकी और सहयोगी को धर दबोचा

गिरफ्तार आतंकी की पहचान तौफीक काबू के तौर पर हुई है जो सोपोर के आरामपोरा का रहने वाला है। वहीं उसके सहयोगी की पहचान तकियाबल गांव के निवासी बिलाल अहमद उर्फ कालू के तौर पर हुई है।

Terrorists

Terrorists Search Operation in Rajouri District

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जहां बारामूला जिले में जवानों ने पाकिस्तान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी (Terrorists) को धर दबोचा है।

आंध्र प्रदेश: विशाखापत्तनम पुलिस ने तीन इनामी महिला नक्सलियों को दबोचा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पुलिस अधिकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र के निंगली इलाके में आतंकियों (Terrorists) के मौजूदगी की खबर मिली थी। जिसके आलोक में पुलिस ने फौरन 52 राष्ट्रीय रायफल, सीआरपीएफ की 177वीं बटॉलियन के साथ राज्य पुलिस के जवानों की एक टीम गठित कर चिह्नित स्थल की तरफ छानबीन के लिए रवाना किया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों के जवान निंगली इलाके में छानबीन कर रहे थे तभी एक आंतकी और उसका सहयोगी भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन मुस्तैद खड़े जवानों ने दोनों को धर दबोचा।  

पुलिस अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार आतंकी की पहचान तौफीक काबू पुत्र गुलाम रसूल काबू के तौर पर हुई है जो सोपोर के आरामपोरा के काबू मोहल्ले का रहने वाला है। वहीं उसके सहयोगी की पहचान तकियाबल निवासी बिलाल अहमद कालू पुत्र अब्दुल रहमान कालू के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार करके संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें