आंध्र प्रदेश: विशाखापत्तनम पुलिस ने तीन इनामी महिला नक्सलियों को दबोचा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

गिरफ्तार नक्सलियों (Women Naxali) के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, देशी पिस्टल की एक मैगजीन 157.65 मिमी लाइव राउंड, 2 किलो लैंड माइन और 6 डेटोनेटर बरामद किए हैं।

Women Naxali

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में पुलिस ने मम्पा थाना क्षेत्र के कोयूर मंडल इलाके से नक्सल संगठन के तीन महिला नक्सलियों (Women Naxali) को गिरफ्तार किया और इनके पास से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है।

भारत में आत्मघाती हमले की फिराक में पाकिस्तान, कसाब जैसे आतंकियों के लिए ISI दे रही 300 बच्चों को ट्रेनिंग

जिला पुलिस अधिकारी के मुताबिक, खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी करके एसीएम कैडर के रूप में कार्यरत महिला नक्सली मर्री वालासी उर्फ ​​भारती, वंथला लक्ष्मी उर्फ ​​संगीता और कोर्रा देवी उर्फ ​​सीता को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रशासन की तरफ से नक्सली भारती पर 4 लाख रुपये और संगीता और सीता के सिर पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित है।

बताते चलें कि गिरफ्तार तीनों नक्सलियों (Women Naxali) पर कई नक्सल कांडो में लिप्त होने का आरोप है और इनके खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार नक्सलियों (Women Naxali) के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, देशी पिस्टल की एक मैगजीन 157.65 मिमी लाइव राउंड, 2 किलो लैंड माइन और 6 डेटोनेटर बरामद किए हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें