जम्मू कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता, लश्कर के दो स्थानीय आतंकियों को मार गिराया

मारे गये आतंकियों (Terrorists) की पहचान ईस अहमद भट पुत्र अब्दुल हमीद भट निवासी शाहबाद वीरी बिजबेहाड़ा और हिलाल अहमद राह उर्फ शब्बू पुत्र सफीर अहमद राह निवासी बिजबेहाड़ा के तौर पर हुई है।

Terrorists

Terrorists Search Operation in Rajouri District

जम्मू कश्मीर में मंगलवार देर रात को श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मार गिराये गये हैं। इन आतंकियों (Terrorists) के पास से भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

मणिपुर: सुरक्षाबलों ने अलग-अलग जिलों से पीएलए के दो आतंकियों को धर-दबोचा, इनके खिलाफ कई मामले दर्ज

कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार के अनुसार, श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी (Terrorists) लश्कर-ए-तैयबा का मुखौटा संगठन टीआरएफ के स्थानीय सदस्य थे। इन दोनों के खिलाफ घाटी में आम लोगों की हत्या में शामिल होने का आरोप है। 

पुलिस अधिकारी के अनुसार, खूफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुये सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को ये कामयाबी हासिल हुई है। घटनास्थल से जवानों ने हथियार व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

इस मुठभेड़ में मारे गये आतंकियों (Terrorists) की पहचान ईस अहमद भट पुत्र अब्दुल हमीद भट निवासी शाहबाद वीरी बिजबेहाड़ा और हिलाल अहमद राह उर्फ शब्बू पुत्र सफीर अहमद राह निवासी बिजबेहाड़ा के तौर पर हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें