जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

ये मुठभेड़ सलोसा इलाके में हुई है। इसमें 176 बीएन, सीआरपीएफ, एसओजी क्रीरी, 52आरआर की संयुक्त टीम आतंकियों (Terrorists) को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

सुरक्षाबलों को ये जानकारी मिली थी कि बारामुला में क्रीरी इलाके के सलोसा में आतंकी (Terrorists) छिपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के बारामूला में आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है और 2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

ये मुठभेड़ सलोसा इलाके में हुई है। इसमें 176 बीएन, सीआरपीएफ, एसओजी क्रीरी, 52आरआर की संयुक्त टीम आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

दोनों ओर से फायरिंग जारी है। बता दें कि सुरक्षाबलों को ये जानकारी मिली थी कि बारामुला में क्रीरी इलाके के सलोसा में आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें- Kashmir: घाटी में आतंकी गतिविधियों में हिस्सा लेने वालों की संख्या बढ़ी, सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा

जैसे ही आतंकियों को इसकी भनक लगी, उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने भी मोर्चा संभाला और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देना शुरू किया।

अभी मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हुई है।

गौरतलब है कि सुरक्षाबल, आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रहे हैं। इस साल कश्मीर में 150 से ज्यादा आतंकी ढेर किए गए हैं, जिनमें 26 टॉप लेवल के कमांडर हैं। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और जवानों पर बीते एक हफ्ते से लगातार हमले कर रहे हैं। आतंकी हिट और रन की रणनीति अपना रहे हैं लेकिन सुरक्षाबलों की ओर से उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

इससे पहले दिल्ली के धौलाकुंआ से भी एक आतंकी (Terrorist) को गिरफ्तार किया गया है। दूसरा आतंकी फरार बताया जा रहा है। गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने की है। आतंकी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आतंकी के बारे में डिटेल्स निकाल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें