छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, नक्सलियों को सामान मुहैया कराने वाले सदस्यों को दबोचा

जिला बल और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के ज्वाइंट टीम सोमवार को नक्सल विरोधी अभियान में बेचापाल के स्कूलपारा और गायतापारा की ओर रवाना किया गया था। इसी दौरान जवानों ने घेराबंदी कर तीन नक्सल सहयोगियों को दबोच लिया। 

Naxalites

Photo Credit: @ETVBharat

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में सुरक्षाबलों ने नक्सलवाद के खिलाफ फिर से एक नई कामयाबी अपने नाम की है। सुरक्षाकर्मियों ने नक्सलियों (Naxalites) को साजो-सामान मुहैया कराने वाले दस्ते के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया है। इस दौरान नक्सल सहयोगियों के पास से सुरक्षाबलों ने विस्फोटक, नक्सली सामान के अलावा 70 हजार रुपये कैश बरामद किया है।

ओडिशा: इलाज के दौरान अस्पताल में हुआ प्यार, फिर डाला हथियार, अब पुलिस ने कराया दोनों नक्सलियों (Naxalites) का विवाह

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बीजापुर के मिरतुर थाना क्षेत्र में गस्त के दौरान सुरक्षाबलों ने नक्सलियों (Naxalites) को सामान पहुंचाने वाले दस्ते के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान 24 वर्षीय रवि कुमार, 48 वर्षीय कड़ती बुधरू और 42 वर्षीय कल्लू सेठ उर्फ विमलेश राठौर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक,  जिला बल और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के ज्वाइंट टीम सोमवार को नक्सल विरोधी अभियान में बेचापाल के स्कूलपारा और गायतापारा की ओर रवाना किया गया था। इसी दौरान जवानों ने घेराबंदी कर तीन नक्सल सहयोगियों को दबोच लिया। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार नक्सल सहयोगियों से कार्डेक्स वायर, डेटोनेटर, 70 हजार रुपए नगद और ट्रैक्टर में लदे दैनिक सामान बरामद किया है। इलाके में  नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें