सेना प्रमुख एम.एम.नरवणे पहुंचे लेह, किया फॉरवर्ड लाइन का दौरा, जवानों से मुलाकात कर परखी तैयारियां

सेना प्रमुख (MM Naravane) ने रेचिन ला इलाके में जवानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय तैयारियों की तारीफ की।

MM Naravane

सेना प्रमुख (MM Naravane) ने रेचिन ला इलाके में जवानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय तैयारियों की तारीफ की। लोकल अधिकारियों ने इस दौरान सेना प्रमुख को सभी तैयारियों के बारे में जानकारी दी।

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच तनाव जारी है। इस बीच बुधवार को सेना प्रमुख एम.एम.नरवणे (MM Naravane) लेह पहुंचे। यहां उन्होंने सेना अधिकारियों से मुलाकात की और जरूरी तैयारियों का जायजा लिया।

सेना प्रमुख ने रेचिन ला इलाके में जवानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय तैयारियों की तारीफ की। लोकल अधिकारियों ने इस दौरान सेना प्रमुख को सभी तैयारियों के बारे में जानकारी दी। वहीं सेना प्रमुख (MM Naravane) ने मौजूद जवानों को क्रिसमस और नए साल की बधाई दी।

Jammu Kashmir DDC Elections Results: सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी BJP, गुपकार गठबंधन को मिली 112 सीटें

बता दें कि भारत-चीन विवाद के बीच सेना प्रमुख कई बार लेह-लद्दाख पहुंचकर जवानों का हौसला बढ़ा चुके हैं।

बता दें कि भारत और चीन के बीच अप्रैल से ही तनाव है। नवंबर के बाद से दोनों देशों के बीच कोई बात नहीं हुई है। गौरतलब है कि 6 नवंबर को आखिरी बार दोनों देशों के बीच कमांडर लेवल की बात हुई थी।

दोनों देशों के बीच अभी तक विवाद नहीं निपट पाया है। तमाम दौर की बातचीत के बाद भी कोई ठोस नतीजा नहीं निकल पाया है। बता दें कि बीते दिनों ही दोनों देशों के बीच WMCC की बैठक हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें