सिक्किम: नाथुला के पास बड़ा हादसा, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद, कर्नल के 13 साल के बेटे की भी मौत

सेना (Indian Army) के जवानों के साथ सिक्किम के नाथुला के पास बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में भारतीय सेना के 3 जवान शहीद हो गए हैं और एक 13 साल के लड़के की मौत हुई है।

Indian Army

भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के साथ सिक्किम के नाथुला के पास बड़ा हादसा हुआ है।

सेना (Indian Army) का एक वाहन नाथुला के पास 17 मील दूर जवाहर लाल नेहरू रोड पर एक बर्फ से लदी गाड़ी से जा टकराया। इसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर एक गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई।

सिक्किम: भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के साथ सिक्किम के नाथुला के पास बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में भारतीय सेना के 3 जवान शहीद हो गए हैं और एक 13 साल के लड़के की मौत हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस लड़के के पिता सेना में कर्नल हैं और ये लड़का उस वाहन में मौजूद था, जिसका एक्सीडेंट हुआ।

दरअसल, सेना (Indian Army) का वाहन अचानक सड़क के नीचे गिर गया। इसी वजह से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद सेना के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Corona Updates: भारत में 6 महीने बाद दर्ज किए गए 20 हजार से कम मामले, दिल्ली में भी हालात बेहतर

यह हादसा नाथुला में चीन-भारत बॉर्डर के पास हुआ। इस हादसे में एक जवान के घायल होने की भी खबर है। उसको इलाज के लिए कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ये भी देखें-

इस मामले में पूर्वी सिक्किम के एसएसपी एसपी येलसारी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, सेना (Army) का एक वाहन नाथुला के पास 17 मील दूर जवाहर लाल नेहरू रोड पर एक बर्फ से लदी गाड़ी से जा टकराया। इसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर एक गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक जवान की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं मृतक जवानों के शव को वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें