पाकिस्तान के विदेश मंत्री को सता रहा INDIAN ARMY का डर, कहा- फिर हो सकती है सर्जिकल स्ट्राइक

शाह महमूद कुरैशी ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में कहा कि भारत एक बार फिर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। हमारे पास इसकी पुख्ता जानकारी है।

shah mahmood qureshi

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mahmood Qureshi) ने कहा है कि हमारे खुफिया विभाग को भारत की प्लानिंग के बारे में पता चला है। हम जवाब देने के लिए तैयार हैं, ये एक गंभीर मामला है।

नई दिल्ली: भारत द्वारा पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइल के बाद से ही पाक डरा हुआ है। ऐसे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mahmood Qureshi) का शुक्रवार को बयान सामने आया है।

शाह महमूद कुरैशी (Shah Mahmood Qureshi) ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में कहा कि भारत एक बार फिर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। हमारे पास इसकी पुख्ता जानकारी है।

बता दें कि भारतीय सेना ने दो बार पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया है, जिससे पाकिस्तान खौफ में है और पाकिस्तान को हर दम ये डर सता रहा है कि कहीं भारत फिर से सर्जिकल स्ट्राइक ना करे।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने एक जेसीबी को आग के हवाले किया, एक हफ्ते में फूंके 9 वाहन

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा है कि हमारे खुफिया विभाग को भारत की प्लानिंग के बारे में पता चला है। हम जवाब देने के लिए तैयार हैं, ये एक गंभीर मामला है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ये भी दावा किया कि भारत अपने गंभीर आतंरिक मामलों से ध्यान हटवाने के लिए इस तरह के काम कर रहा है।

इस दौरान पाक विदेश मंत्री ने ये भी कहा कि हम एक शांति पसंद नागरिक हैं। हालांकि पाकिस्तान की शांति वाली बात इसलिए बेमानी लगती है क्योंकि पाकिस्तान दुनियाभर में आतंकवाद फैलाने के लिए बदनाम है। इसके अलावा पाकिस्तान भारत में भी लगातार आतंकी घुसपैठ कराने की कोशिश करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें