छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने एक जेसीबी को आग के हवाले किया, एक हफ्ते में फूंके 9 वाहन

ताजा मामला नक्सल (Naxalites) प्रभावित बीजापुर जिले का है। यहां नक्सलियों ने प्रशासन की एक जेसीबी को आग लगा दी है। एक हफ्ते में कुल 9 वाहन फूंके हैं।

Naxalites

मामला नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले का है। यहां नक्सलियों (Naxalites) ने प्रशासन की एक जेसीबी को आग लगा दी है। बीते एक हफ्ते में नक्सली कुल 9 गाड़ियों को आग के हवाले कर चुके हैं।

बीजापुरः छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले का है। यहां नक्सलियों (Naxalites) ने प्रशासन की एक जेसीबी को आग लगा दी है। बीते एक हफ्ते में नक्सली कुल 9 गाड़ियों को आग के हवाले कर चुके हैं।

जानकारी ये भी मिली है कि जो ठेकेदार इस इलाके में काम कर रहा था, उसने इस बारे में प्रशासन को सूचित नहीं किया था। बीजापुर के पामेड़ इलाके में सड़क निर्माण का काम किया जा रहा था। ऐसे काम हमेशा फोर्स की तैनाती के साथ होते हैं। लेकिन गुरुवार को ठेकेदार ने प्रशासन से अनुमति नहीं ली, और चिंतावागु में पत्थर तोड़ने के लिए जेसीबी को भेज दिया।

रक्षा मंत्रालय ने भारतीय सेनाओं के लिए 28,000 करोड़ रुपये के देसी हथियार खरीदने को दी मंजूरी

फोर्स के ना होने से नक्सलियों को हमले का मौका मिल गया और उन्होंने जेसीबी को अपना निशाना बनाया और उसे आग के हवाले कर दिया। इस दौरान नक्सलियों ने मुंशी और जेसीबी चालक को भी धमकी दी।

बता दें कि पामेड़ नक्सलियों के प्रभाव वाला इलाका है। ऐसे में बिना सुरक्षा के यहां जाना खतरनाक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें