मणिपुर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, थोउबल और इंफाल से एक-एक आतंकी गिरफ्तार

सुरक्षाबलों ने थोउबल इलाके से पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) के एक आतंकी और इंफाल के पोरोमपत थाना क्षेत्र से कंगलीपाक कम्युनिस्ट पार्टी (केसीपी) के एक आतंकी को धर दबोचा। 

Militants have been arrested

Manipur: Two Militants have been arrested by Assam Rifles II Pic Credit: @NCR news

मणिपुर के थोउबल और इंफाल के पोरोमपत थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो प्रतिबंधित संगठनों के दो आतंकियों (Militants) को गिरफ्तार किया गया। असम राइफल्स के अधिकारियों ने इस बाबत जानकारी साझा की है। 

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में DRG टीम को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 लाख का इनामी नक्सल कमांडर ढेर

सैन्य अधिकारियों के अनुसार, खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए असम राइफल्स की एक टीम मणिपुर पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित स्थल का सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने थोउबल इलाके से पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) के एक आतंकी और इंफाल के पोरोमपत थाना क्षेत्र से कंगलीपाक कम्युनिस्ट पार्टी (केसीपी) के एक आतंकी को धर दबोचा। 

गौरतलब है कि गिरफ्तार केसीपी आतंकी 14 नवंबर को इंफाल पूर्व जिले के खुरई इलाके में एक आईईडी विस्फोटक प्लांट करने में कथित रूप से शामिल था।  

असम राइफ्लस के अधिकारियों के अनुसार, पीपुल्स लिबरेशन आर्मी और कंगलीपाक कम्युनिस्ट पार्टी के आतंकियों (Militants) को गिरफ्तार करने के बाद छानबीन के लिए थोउबल व पोरोमपत पुलिस थानों को सौंप दिया गया है।  

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें