Kashmir: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी, बचकर भागे आतंकी

Kashmir: जवानों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में वहां स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

कश्मीर (Kashmir) में जवानों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। लेकिन कुछ ही देर में वहां स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, इस वजह से आतंकी भाग गए।

जम्मू कश्मीर (Kashmir) के बडगाम में एक बार फिर सुरक्षाबलों पर हमला हुआ है। इस बार वहां के लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव किया, जिसके बाद आतंकवादी बचकर भागने में सफल हो गए।

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक बडगाम के कावूसा में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें- ड्रैगन की एक और नापाक हरकत, रेजांग ला में चीनी सैनिकों ने फिर की घुसपैठ की कोशिश

जवानों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। लेकिन कुछ ही देर में वहां स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, इस वजह से आतंकी भाग गए। हालांकि इस झड़प में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

बता दें कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की तरफ से अभियान चलाया जा रहा है। अब तक कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं और कई बड़े आतंकी कमांडरों को भी ढेर किया गया है। ऐसे में आतंकी और उनके आका बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने का मौका ढूंढते रहते हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें