झारखंड: चतरा पुलिस ने बड़ी नक्सली घटना को विफल किया, हथियार के साथ 5 कुख्यात नक्सलियों को धर दबोचा

गिरफ्तार नक्सलियों (Naxali) के पास से दो अमेरिकी पिस्टल, एक पुलिस की लूटी हुई रायफल,  कई जिंदा कारतूस, 6 मोबाइल फोन, 16 सिमकार्ड, तीन हजार रुपये कैश के साथ तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

Naxali

सांकेतिक तस्वीर।

झारखंड के चतरा जिले की पुलिस ने एक बड़े नक्सली योजना को विफल कर दिया। जिले की पुलिस ने एक नक्सल विरोधी अभियान के तहत 5 कुख्यात नक्सलियों (Naxali) को धर दबोचा है। इनके पास से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

झारखंड: कोडरमा में नक्सलियों (Naxali) के नाम पर लेवी वसूलने का गोरखधंधा करने वाले 9 अपराधी गिरफ्तार

चतरा अनुमंडल के पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार के अनुसार गिरफ्तार नक्सलियों (Naxali) में से तीन नक्सली टीएसपीसी और दो पीएलएफआई के सदस्य हैं। इनकी गिरफ्तारी हंटरगंज थाने की पुलिस ने कोसमाही सागा पहाड़ियों के पास से इन सभी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। संभवत ये सभी किसी बड़ी नक्सली घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तार नक्सलियों (Naxali) के पास से दो अमेरिकी पिस्टल, एक पुलिस की लूटी हुई रायफल,  कई जिंदा कारतूस, 6 मोबाइल फोन, 16 सिमकार्ड, तीन हजार रुपये कैश के साथ तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। इन नक्सलियों के नाम पप्पू कुमार, विजय गंझू, विपिन गंझू, प्रसाद गंझू और विनोद यादव है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें