Jammu Kashmir: सांबा में दिखे वर्दी पहने हुए 4 संदिग्ध, तलाशी अभियान शुरू

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सांबा जिले के जतवाल में चार संदिग्ध लोगों को देखा गया। वे वर्दी पहने हुए थे और उनके हाथों में बैग थे। संदिग्ध लोगों को इलाके में देखे जाने के बाद से सुरक्षाबलों ने यहां तलाशी अभियान शुरू कर है।

Terrorists Infiltration

File Photo

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के सांबा जिले में चार लोगों को रेलवे फाटक छन कन्ना, जटवाल के पास राजमार्ग की ओर जाते हुए देखा गया है। 

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सांबा जिले के जतवाल में चार संदिग्ध लोगों को देखा गया। वे वर्दी पहने हुए थे और उनके हाथों में बैग थे। संदिग्ध लोगों को इलाके में देखे जाने के बाद से सुरक्षाबलों ने यहां तलाशी अभियान शुरू कर है। इस घटना के बारे में एसएचओ पीएस घगवाल ने जानकारी दी है।

एसएचओ के अनुसार, छन कन्ना के रहने वाले रविंदर कुमार ने बताया कि उन्होंने सेना की वर्दी में चार व्यक्तियों को रेलवे फाटक छन कन्ना, जटवाल के पास राजमार्ग की ओर जाते हुए देखा। इसके बाद से स्थानीय पुलिस द्वारा छन कन्ना, जाटवाल क्षेत्र में सुबह करीब साढ़े पांच बजे तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

सावधान! भारत में ज़ीका वायरस का पहला मामला सामने आया, डराने वाले हैं इस बीमारी के लक्षण

इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। दरअसल, आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद 8 जुलाई की रात सुरक्षाबलों ने रेडवानी इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। सूचना मिलते ही बिना समय गवाएं एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवान रात को ही इलाके में पहुंच गए।

वहीं, एक जगह छिपे आतंकवादियों ने जब सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखा तो उन्होंने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस बीच सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों ने इस बीच आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कहा परंतु वे नहीं माने और गोलीबारी जारी रखी।

चीन का एक और खतरनाक सीक्रेट आया सामने, 30 सालों से बना रहा मानवरहित ड्रोन पनडुब्बियां

इससे पहले कि सुरक्षाकर्मी आतंकवादियों को पूरी तरह घेरते आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने भी उनका पीछा किया और कुछ घंटों पर आतंकियों को फिर से ढूंढ सुरक्षाबलों ने उन्हें धरपकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी।

ये भी देखें-

लेकिन एक बार भी आतंकी भारी गोलीबारी का सहारा देते हुए मुठभेड़ स्थल से बचकर निकल भागे। फिलहाल, सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ समाप्त करने की घोषणा कर दी गई है। वहीं, जिले में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें