Jammu Kashmir: अब शहीदों के नाम पर होंगे स्कूलों के नाम, प्रशासन ने आदेश जारी किया

सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के शहीद जवानों के नाम पर स्कूलों के नाम रखना एक ऐतिहासिक फैसला है। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Internet Services

सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से माहौल काफी बदल गया है। यहां होने वाली आतंकी घटनाओं में भी कमी आई है और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक अनोखी पहल की गई है। अब यहां के स्कूलों के नाम शहीदों के नाम पर होंगे। ये फैसला जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने लिया है और इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया गया है।

सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के शहीद जवानों के नाम पर स्कूलों के नाम रखना एक ऐतिहासिक फैसला है। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Coronavirus: भारत में बीते 24 घंटे में 464 मरीजों की मौत, दिल्ली में आए संक्रमण के 61 नए मामले

इस फैसले के तहत जम्मू संभागीय आयुक्त कार्यालय ने रियासी, जम्मू, डोडा, रामबन, कठुआ, सांबा, पुंछ, किश्तवाड़ और राजौरी उपायुक्त को पत्र जारी किया है और कहा है कि जिला स्तर पर एक समिति का गठन किया जाएगा, जो इस काम को अंजाम तक पहुंचाएगी।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से माहौल काफी बदल गया है। यहां होने वाली आतंकी घटनाओं में भी कमी आई है और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें