Jammu Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में ढेर किए 3 आतंकी, एक ने किया सरेंडर

ये मुठभेड़ शोपियां जिले में हुई है, जिसमें 3 आतंकी (terrorists) मारे गए हैं। इस दौरान एक आतंकी ने सरेंडर भी किया है।

Indian Army Recruitment 2021

फाइल फोटो।

इलाके में 4 स्थानीय आतंकी (Terrorists) हैं, जो आतंकी संगठन अल-बद्र से संबंधित हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इनसे सरेंडर करने के लिए कहा। इनमें से एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया। इस आतंकी का नाम तौसिफ अहमद है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला ये है कि गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है।

ये मुठभेड़ शोपियां जिले में हुई है, जिसमें 3 आतंकी (Terrorists) मारे गए हैं। इस दौरान एक आतंकी ने सरेंडर भी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि दक्षिण कश्मीर के कनिगम इलाके में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद रात में इस इलाके की घेराबंदी की गई और सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

भारतीय वायुसेना का मालवाहक विमान C-17 ग्लोबमास्टर बना देश के लिए वरदान, इस तरह बचा रहा जिंदगियां

इसके बाद जानकारी मिली है कि इलाके में 4 स्थानीय आतंकी (Terrorists) हैं, जो आतंकी संगठन अल-बद्र से संबंधित हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इनसे सरेंडर करने के लिए कहा। इनमें से एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया। इस आतंकी का नाम तौसिफ अहमद है।

बाकी के 3 आतंकियों ने सरेंडर नहीं किया और एनकाउंटर में मारे गए। मारे गए आतंकियों की पहचान करना अभी बाकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मई महीने में अभी तक सुरक्षाबलों ने 9 आतंकियों को ढेर किया है। वहीं अगर साल 2021 की बात करें तो अलग-अलग एनकाउंटरों में अब तक 69 आतंकी मारे गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें