जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, मारे गये आतंकी CRPF जवानों पर हमले के आरोपी

आतंकियों ने घटनास्थल पर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों को फौरन श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Terrorists

@PressWire18

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है। मारे गये आतंकी कुछ दिन पहले ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हमले में शामिल थे।

झारखंड: गिरिडीह जिले में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, छानबीन के दौरान दो नक्सलियों को दबोचा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, श्रीनगर के बिशंबर नगर इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसकी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मार गिराये गये। 

कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गये आतंकी (Terrorist) चार अप्रैल को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले में शामिल थे। गौरतलब है कि उस हमले में एक सीआरपीएफ जवान शहिद हो गया था जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया था। 

पुलिस महानिरीक्षक ने ट्वीट करके बताया कि सीआरपीएफ जवानों पर हाल में हुए हमले में शामिल आतंकियों में से 2 आतंकी (Terrorists) श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारे गये हैं। 

अधिकारी के मुताबिक, आतंकियों ने घटनास्थल पर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों को फौरन श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें