जम्मू कश्मीर: बॉर्डर से सटे पाकिस्तानी इलाकों में आतंकियों का भारी जमावड़ा, घुसपैठ की रची जा रही साजिश

खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI, भारत में LoC के रास्ते से आतंकी घुसपैठ कराने की साजिश रच रही है।

Terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI, भारत में LoC के रास्ते से आतंकी घुसपैठ कराने की साजिश रच रही है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पाकिस्तान लगातार आतंक फैलाने की साजिशें रचता है लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से वह इसमें कामयाब नहीं हो पाता है।

ताजा मामला ये है कि खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI, भारत में LoC के रास्ते से आतंकी घुसपैठ कराने की साजिश रच रही है।

भारतीय सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई की वजह से पाक खुफिया एजेंसी बौखलाई हुई है और अपने आतंकियों को सीमा पार से भेजकर भारत में आतंक फैलवाना चाहती है। ऐसे में आतंकियों को लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं कि वह भारत में घुसपैठ करें।

Covid 19: भारत में बीते 24 घंटे में आए 16,375 नए मामले, दिल्ली में हालात बेहतर

सुरक्षा एजेंसियों की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा भी हुआ है कि पाक सेना ने आतंकियों को जीपीएस और बाकी टेक्निकल गैजेट्स भी दिए हैं, जिससे वह LoC पार करके भारत मे दाखिल हो सकें।

खबर ये भी है कि जम्मू के इंटरनेशनल बॉर्डर पर आतंकियों के मूवमेंट की तेजी देखी जा रही है। BSF के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी है कि जम्मू से सटे पाकिस्तानी इलाकों में 118 आतंकी मूवमेंट करते दिखे हैं। वहीं PoK में करीब 65 आतंकी हैं। ऐसे में BSF जवानों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें