जम्मू कश्मीर: आतंकियों के पास पैसों की भारी किल्लत, बैंक लूटकर हुए फरार

घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान का असर यह हुआ है कि आतंकियों के पास पैसों की भारी कमी हो गई है।

Terrorist

सांकेतिक तस्वीर

आतंकियों (terrorists)  ने चांदपुरा इलाके में एक बैंक लूटा है और 2 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। आतंकी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने बैंक के गार्ड से हथियार भी लूट लिए।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान का असर यह हुआ है कि आतंकियों के पास पैसों की भारी कमी हो गई है।

ताजा मामला यह है कि बुधवार को आतंकियों (terrorists)  ने चांदपुरा इलाके में एक बैंक लूटा है और 2 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। आतंकी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने बैंक के गार्ड से हथियार भी लूट लिए।

भारत में आतंक फैलाने के लिए पाकिस्तानी आतंकियों के लिए चलाया जा रहा है रिफ्रेशर कोर्स, ISI ने जारी किया फरमान

मामले की जांच की जा रही है और आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि बीते कुछ सालों में सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस वजह से बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं और कई आतंकियों ने सरेंडर किया है।

सुरक्षाबलों की इस कार्रवाई से आतंकवाद की कमर टूट गई है और आतंक के आकाओं के पास पैसों की भारी किल्लत हो गई है। यही वजह है कि अब आतंकी घाटी में लूट को अंजाम दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें