जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में सीजफायर तोड़ा, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी (Pakistan) सेना ने आज सुबह पुंछ जिले के कस्बा और कीरनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया।भारतीय सेना ने भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Jammu and Kashmir

फाइल फोटो

मंगलवार को भी इंटरनेशनल सीमा पर पाकिस्तान (Pakistan) ने सीजफायर का उल्लंघन किया था और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था। सोमवार रात 10 बजे से मंगलवार सुबह 5 बजे तक पाकिस्तानी रेंजर्स ने लगातार फायरिंग की थी।

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तानी सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। ताजा मामला इंटरनेशनल बॉर्डर का है। पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह पुंछ जिले के कस्बा और कीरनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। इसके बाद भारतीय सेना ने भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया।

इससे पहले मंगलवार को भी इंटरनेशनल सीमा पर पाकिस्तान (Pakistan) ने सीजफायर का उल्लंघन किया था और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था। सोमवार रात 10 बजे से मंगलवार सुबह 5 बजे तक पाकिस्तानी रेंजर्स ने लगातार फायरिंग की थी।

BSF ने भी पाकिस्तान (Pakistan) को मुंहतोड़ जवाब दिया था। पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ने के दौरान मोर्टार भी दागे थे।

ये भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते खतरे से पीएम मोदी ने देश को किया आगाह: ‘सतर्क रहें, अभी खत्म नहीं हुआ है कोरोना’

बता दें कि पाकिस्तान अपने आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने के लिए सीजफायर तोड़ता है। लेकिन भारतीय सेना, पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देती है।

बता दें कि कल ही पुलवामा (Pulwama) जिले के हाकरीपुरा (काकापुरा) इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए। अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में 2 आतंकी मारे गए थे। आतंकियों के पास से एक एके-47 बंदूक और एक पिस्तौल भी बरामद हुई थी। ये ऑपरेशन सोमवार शाम से ही चल रहा था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें