जम्मू-कश्मीर: 2 आतंकियों ने सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर किया, परिवार के सामने आने पर खुली आंखें

Jammu and Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को 2 नए रिक्रूट हुए आतंकियों ने सरेंडर कर दिया है।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: आतंकियों को सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर के तुज्जर इलाके में घेरा था। इसके बाद आतंकियों के परिजनों को उनके सामने लाया गया और उन्हें देखते ही आतंकियों ने सरेंडर कर दिया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को 2 नए रिक्रूट हुए आतंकियों ने सरेंडर कर दिया है। इस बात की जानकारी आईजी विजय कुमार ने दी।

आतंकियों ने एनकाउंटर साइट पर अपने परिवार को देखने के बाद सरेंडर किया। फिलहाल आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि आतंकियों को सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर के तुज्जर इलाके में घेरा था। इसके बाद आतंकियों के परिजनों को उनके सामने लाया गया और उन्हें देखते ही आतंकियों ने सरेंडर कर दिया।

ये भी पढ़ें- DRDO ने किया नाग एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण, दुश्मन के टैंक एक पल में कर सकती है तबाह

दरअसल तुज्जर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने के लिए कहा, जिसे आतंकियों ने मान लिया।

पकड़े गए दोनों आतंकी हालही में आतंकी संगठन अल बदर में शामिल हुए थे। इन दोनों की गिरफ्तारी को राज्य पुलिस की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें