जम्मू कश्मीर: बडगाम में आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 2 मददगार गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद

बडगाम पुलिस और सेना की 53 आरआर ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। दरअसल पुलिस और सेना की संयुक्त नाका पार्टी चेकिंग कर रही थी।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

इनका काम आतंकियों (terrorists) को आश्रय देना, उन्हें खाना और हथियार मुहैया कराना था। इन्हें सीमा पार से आतंकी कमांडर निर्देश देता था।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। ताजा मामला बडगाम का है, यहां सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के 2 मददगारों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

बडगाम पुलिस और सेना की 53 आरआर ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। दरअसल पुलिस और सेना की संयुक्त नाका पार्टी चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोहम्मद अशरफ और मुरसलीन मकबूल भट्ट को रोका गया। तलाशी में इनके पास से गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। ये दोनों आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के मददगार हैं।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

इनका काम आतंकियों (terrorists) को आश्रय देना, उन्हें खाना और हथियार मुहैया कराना था। इन्हें सीमा पार से आतंकी कमांडर निर्देश देता था। इनके कब्जे से AK-47 राइफल के 30 कारतूस और चीन निर्मित पिस्टल के 7 कारतूस मिले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें