आतंकियों के शवों को ना छुएं सुरक्षाबल, कोरोना संक्रमित फिदायीनों की घुसपैठ की कोशिश में ISI

आईएसआई (ISI) भारतीय सैनिकों में कोरोना (Coronavirus) फैलाकर उन्हें संक्रमित करना चाहता है और इसके लिए उसने सीमा पार सात कोरोना फिदायीन दस्ते  को तैयार कर रखा है,

Terrorists

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान पोषित आतंकवाद के कारण आय दिन जो घुसपैठ और भारतीय सेना से इन आतंकियों (Terrorists) की मुठभेड़ हो रही है, उसमें मारे जा रहे आतंकियों के शवों को उठाने को उठाने से सेना के जवानों को रोक दिया गया है। मौजूदा समय में ये माना जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे जा रहे इन आतंकियों को कोरोना संक्रमण हो सकता है ऐसे में जवानों को इनके शवों को छूने से पहले खुद को पूर्ण रूप से प्रोटेक्टिव करने की बात कही जा रही है।

Terrorists

खूफिया सूत्रों के अनुसार, आईएसआई (ISI) भारतीय सैनिकों में कोरोना (Coronavirus) फैलाकर उन्हें संक्रमित करना चाहता है और इसके लिए उसने सीमा पार सात कोरोना फिदायीन दस्ते  को तैयार कर रखा है, जिनकी जल्द ही भारत में घुसपैठ कराने की कोशिश की जायेगी।

झारखंड: चाईबासा में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, जवानों ने बरामद किया 6 केन बम

खुफिया सूत्रों के अनुसार, आईएसआई (ISI) के इन नापाक मंसूबों को देखते हुए भारतीय सेना को विशेष एडवाइजरी जारी की गई है। इसमें अग्रिम क्षेत्र में तैनात सेना के सभी अधिकारियों और जवानों को आतंकियों (Terrorists) की लाश को ठिकाने लगाने या उसकी जांच करने के लिए खास सावधानी बरतने के लिए कहा गया है।

सूत्रों के अनुसार, खूफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट में साफ कहा है कि जो कोई भी घुसपैठियों की लाशों की जांच पड़ताल करेगा, उसे पूरी तरह से प्रोटेक्टिव होना होगा, उसके शरीर का कोई भी अंग खुला न रहे और ऐसे शवों को ठिकाने लगाते समय कम से कम उसे छुने की कोशिश करें।

<

p style=”text-align: justify;”>सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान के सीमावर्ती इलाकों में स्थित सभी आतंकी लॉन्चिंग पैड कोरोना संक्रमित आतंकियों (Terrorists) से भरे पड़े हैं और आईएसआई पाकिस्तानी सेना के साथ मिलकर एलओसी पर सीजफायर उल्लंघन के बहाने लगातार घुसपैठ कराने की कोशिश कर रही है। यही कारण है कि पिछले 1 महीने के दौरान पाक सेना द्वारा लगातार सीजफायर को तोड़ा जा रहा है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें