दिल्ली: पुलिस से मुठभेड़ के बाद ISIS का एक आतंकी गिरफ्तार, दूसरा फरार

आतंकी (Terrorist) को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आतंकी के बारे में डिटेल्स निकाल रही है।

Delhi Police Recruitment 2020: दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के करीब 6000 पदों पर बंपर वैकेंसी निकली हुई है।

सांकेतिक तस्वीर

आतंकी (Terrorist) को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आतंकी के बारे में डिटेल्स निकाल रही है।

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली के धौलाकुंआ से एक आतंकी (Terrorist) को गिरफ्तार किया गया है। दूसरा आतंकी फरार बताया जा रहा है। गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने की है।

आतंकी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आतंकी के बारे में डिटेल्स निकाल रही है।

ये भी पढ़ें- Kashmir: घाटी में आतंकी गतिविधियों में हिस्सा लेने वालों की संख्या बढ़ी, सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने मीडिया को बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के द्वारा धौलाकुआं में मुठभेड़ के बाद एक ISIS ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से आईईडी भी बरामद हुआ है।

बता दें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने अलर्ट जारी कर कहा था कि दिल्ली में 15 अगस्त को आतंकी हमले हो सकते हैं। इसके बाद से ही दिल्ली पुलिस चौंकन्नी थी।

पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर सुबह तड़के कार्रवाई की और आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जारी है और पुलिस कई अन्य जगह तलाशी अभियान चला सकती है।

गौरतलब है कि सुरक्षाबल, आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रहे हैं। इस साल कश्मीर में 150 से ज्यादा आतंकी ढेर किए गए हैं, जिनमें 26 टॉप लेवल के कमांडर हैं। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और जवानों पर बीते एक हफ्ते से लगातार हमले कर रहे हैं। आतंकी हिट और रन की रणनीति अपना रहे हैं लेकिन सुरक्षाबलों की ओर से उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें