जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, हथियार व गोला-बारूद भी बरामद

मुठेभड़ के बाद घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने ऑटोमेटिक हथियार के साथ गोला-बारूद व कुछ अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। वहीं अभी तक मारे गये आतंकियों (Terrorists) की पहचान नहीं हो पाई है। 

Terrorists

Photo Credit: @ANI

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया गया है। कई घंटे चली इस मुठभेड़ में पहले दो आतंकियों के मारे जाने की खबर आई थी, लेकिन थोड़ी ही देर में सुरक्षाबलों ने बाकी बचे दो और आतंकियों का मार गिराया।

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सलियों ने पार की सारी हदें, मुखबिरी के आरोप में दो लोगों को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, खुफिया सूत्रों से जानकारी मिलने के सेना, सीआरपीएफ और जिला पुलिस के जवानों की एक संयुक्त टीम बनाकर शोपियां के जैनापोरा इलाके के बडीगाम में छानबीन के लिए भेजा गया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग  शुरू कर दी। हालांकि सुरक्षाबलों ने आतंकियों (Terrorists) को आत्मसमपर्ण करने का ऑफर भी दिया लेकिन आतंकियों की गोलीबारी जारी रही। 

पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि घंटो चली इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पहले दो आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया। वहीं थोड़ी ही देर बाद वहां मौजूद दो आतंकी भी मारे गये। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इलाके में कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं जो मुठभेड़ के दौरान छिप गये हैं। उनकी तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने अपना सर्च ऑपरेशन जारी रखा है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुठेभड़ के बाद घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने ऑटोमेटिक हथियार के साथ गोला-बारूद व कुछ अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। वहीं अभी तक मारे गये स्थानीय आतंकियों (Terrorists) की पहचान नहीं हो पाई है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें