छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने इंजीनियर को किया अगवा, पति को ढूंढने खतरनाक जंगल में बच्चे के साथ निकल गई ये बेबस पत्नी

एक पुलिया के निर्माण कार्य के दौरान ही ग्रामीणों की वेषभूषा में आये कुछ नक्सलियों (Naxalites) ने वहां काम पर लगे इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री को अगवा कर लिया।

Naxalites

Wife Searching her Engineer Husband who was kidnapped by Naxalites

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में एक इंजीनियर और राजमिस्त्री को नक्सलियों (Naxalites) ने निर्माण स्थल से ही किडनैप कर लिया है और पिछले 10 फरवरी से ये दोनों अपने घर नहीं लौटे हैं। इससे परेशान इंजीनियर की पत्नी अपने छोटे से बच्चे को लेकर खुद ही पति की तलाश में निकल गई है।

पाकिस्तान ने मानवाधिकार की उड़ाई धज्जियां, पाक सेना ने 10 दिनों में 48 बलूचों को किया अगवा

बीजापुर के घने जंगलों में अपने गुमशुदा पति की तलाश में सोनल ने प्रशासन से लेकर ग्रामीण पंचायतों तक मदद की गुहार लगाई है। उसने गांवों में जाकर लोगों से अपील की है कि नक्सलियों (Naxalites) के कब्जे से उसके पति को जल्द से जल्द रिहा करवाने में मदद करें।

गौरतलब है कि पिछले 10 फरवरी को जिले के नक्सल प्रभावित बेदरे इलाके में एक पुलिया के निर्माण कार्य के दौरान ही ग्रामीणों की वेषभूषा में आये कुछ नक्सलियों (Naxalites) ने वहां काम पर लगे इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री को अगवा कर लिया। हालांकि इस दौरान नक्सलियों की तरफ से किसी भी तरह की लेवी की मांग नहीं मिली है। लेकिन लापता इंजीनियर की पत्नी सोनल पवार और राज मिस्त्री का भाई अपने संबंधियों को ढूंढने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें