Jammu Kashmir: मनकोट सेक्टर में LoC पर हुए माइन ब्लास्ट में सेना का जवान शहीद, अक्टूबर में होने वाली थी शादी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में 24 जुलाई को नियंत्रण रेखा (LoC) पर हुए माइन ब्लास्ट (Mine Blast) हुए में एक जवान शहीद हो गया है।

Mine Blast

शहीद कमल वैद्य।

पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में 24 जुलाई को नियंत्रण रेखा (LoC) पर हुए माइन ब्लास्ट (Mine Blast) हुए में भारतीय सेना (Indian Army) का एक जवान शहीद हो गया है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में 24 जुलाई को नियंत्रण रेखा (LoC) पर हुए माइन ब्लास्ट (Mine Blast) में एक जवान शहीद हो गया है। भारतीय सेना (Indian Army) ने यह जानकारी दी है। शहीद जवान का नाम कमल वैद्य है। वे भारतीय सेना की डोगरा रेजिमेंट में तैनात थे।

शहीद कमल हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के ग्राम पंचायत लगमनवी के गांव घुमारली के रहने वाले थे। वे 27 साल के थे। जवान की शहादत की सूचना मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

Jammu Kashmir: बांदीपोरा में आतंकी मुठभेड़, जवानों ने 2 दहशतगर्दों को मार गिराया

जानकारी के मुताबिक, शहीद जवान कमल अप्रैल में छुट्टी बीता कर वापस ड्यूटी पर लौटे थे। शहीद कमल वैद्य कीअक्तूबर महीने में शादी होनेवाली थी। घर पर उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं।

ये भी देखें-

शहीद कमल अपने पीछे माता-पिता, बड़ा भाई और दो बहनों को छोड़ गए हैं। फिलहाल, फोन के जरिए मामले की जानकारी जिला प्रशासन को मिली है। डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक के अनुसार, फोन के जरिए सूचना मिली है और जानकारी जुटाई जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें