Sushant Singh Rajput Case: ड्रग मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था जिसमें से सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) भी थे।

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी और ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया है।

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी और ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया है। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह की खुदकुशी के वक्त घर मे मौजूद 4 लोगों में से एक थे। सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है।

सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था जिसमें से पिठानी भी थे। बता दें कि इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उन्होंने सीबीआई को दिए बयान में बताया था कि पिछले साल जनवरी से वो सुशांत सिंह के साथ ही रह रहे थे।

Indian Army ने Cyclone ‘Yaas’ से आई तबाही के बीच बचाई सैकड़ों लोगों की जान, देखें PHOTOS

सीबीआई को दिए बयान में पिठानी ने ये भी कहा था कि उन्होंने ने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था। NCB के अधिकारी अब सिद्धार्थ पिठानी से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगे। क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पीठानी सुशांत का उन चारों में से सबसे करीबी थे।

सीबीआई ने अपनी जांच (CBI Probe) में बहुत से लोगों से पूछताछ की है। इस पूरे केस में चार नाम सबसे अहम हैं- सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नौकर नीरज सिंह, हाउस मैनेजमेंट का काम देखने वाला दीपेश सावंत और कुक केशव। घटना वाले दिन ये चारों सुशांत के घर पर मौजूद थे। मुंबई पुलिस और सीबीआई दोनों ने इन चारों से कई दौर की लंबी पूछताछ की थी।

छत्तीसगढ़: 3 अप्रैल को हुए नक्सली हमले में शामिल भीमसेन वेको ने किया सरेंडर, 22 जवानों की शहादत का है जिम्मेदार

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है। इससे पहले अप्रैल में एनसीबी ने इस मामले में साहिल शाह के दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक ड्रग्स मामले की जांच के दौरान साहिल शाह की भूमिका सामने आई थी। आरोपी ने ही राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति की थी।

ये भी देखें-

एनसीबी के मुताबिक, साहिल शाह सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसी कॉन्प्लेक्स में रहा करता था। एनसीबी साहिल शाह की तलाश में भी है। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल आया। इसे लेकर एनसीबी कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें