एक आदमी छत से कूदा, नीचे नहीं गिरा बल्कि हवा में ही गायब हो गया! देखिये डिटेक्टिव बुमराह ने कैसे सुलझाई ये गुत्थी

सैम बुमराह को बताता है कि राजस्थान के रूपम हवेली में देर रात अचानक एक आदमी छत से कूद गया। लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी उस शख्स की ना बॉडी मिली और ना ही वह खुद।

Detective Boomrah

Youtube grab from the trailer Detective Boomrah II Pic Credit @Zeenews

इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज डिटेक्टिव बुमराह (Detective Boomrah) 21 जनवरी को रिलीज हो गई है। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई इसके ट्रेलर ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दिया था। हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल था कि कैसे एक आदमी छत से तो कूदा लेकिन नीचे नहीं गिरा बल्कि हवा में ही गायब हो गया। 

ये भी पढ़ेंझारखंड: प्रशांत बोस की गिरफ्तारी से बौखलाये नक्सलियों का गिरिडीह में तांडव, बम से मोबाइल टावरों को उड़ाया

‘केस ऑफ द मिसिंग मैन’ के ट्रेलर ने आपके जेहन में जो अनगिनत सवाल छोड़े हैं उन सभी सवालों का जवाब है ‘कहानीकार सुधांशु राय’ यूट्यूब चैनल पर शुक्रवार को रिलीज हो रहे डिटेक्टिव बुमराह (Detective Boomrah) सीरीज के एपिसोड्स में।

यूट्यूब पर रिलीज हुये इस सीरीज के पहले एपिसोड की शुरुआत डिटेक्टिव बुमराह और सैम एक शतरंज के एक सीन से होती है। जहां बुमराह एक बार फिर सैम को शिकस्त दे देता है। इसके बाद सैम बातों-बातों में द मिसिंग मैन की गुत्थी को बुमराह को बताता है। फिर क्या बुमराह को ये कहानी काफी दिलचस्प लगती है और वह सैम से पूछता है कि ये पूरा मामला कहां का है। फिर सैम बुमराह को बताता है कि राजस्थान के रूपम हवेली में देर रात अचानक एक आदमी छत से कूद गया। लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी उस शख्स की ना बॉडी मिली और ना ही वह खुद।

फिर क्या डिटेक्टिव बुमराह अपने साथी सैम के साथ पहुंच जाता है उस हवेली में। जहां हवेली का मैनेजर बुमराह को सारे वाक्ये से अवगत कराता है। बुमराह और सैम इस रहस्य को सुलझाने के लिए उसी हवेली में रुक जाते हैं। लेकिन रात में बुमराह पर एक अनजान शख्स हमला कर देता है। इसके बाद क्या होता है ये देखने के लिए आपको इंतजार करना होगा डिटेक्टव बुमराह (Detective Boomrah) के अगले एपिसोड का। जो अगले शुक्रवार कहानीकार सुधांशु राय के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की जायेगी।  

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें