वेब सीरीज डिटेक्टिव बुमराह से धूम मचाने को तैयार शोभित सुजय, पत्रकार से कलाकार तक का सफर

डिटेक्टिव बुमराह (Detective Boomrah) की कहानी ‘द मिसिंग मैन’ एक ऐसे आदमी की जिंदगी से हमें रू-ब-रू कराता है जो एक हेरिटेज होटल के बंद कमरे में बदहवास हालत में पाया जाता है।

Detective Boomrah

Youtube grab from the trailer Detective Boomrah II Pic Credit @Zeenews

नये साल की शुरुआत अगर मजेदार हो तो अंत धमाकेदार होना तय है। पिछले सप्ताह रिलीज हुई हॉरर-सस्पेंस फिल्म डिटेक्टिव बुमराह (Detective Boomrah) के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। एक्टर-डायरेक्ट-प्रोड्यूसर सुधांशु राय की ये वेब सीरीज इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने जा रही है। ‘द मिसिंग मैन’ की कहानी में रहस्य और रोमांच को जो डोज मिलने वाला है वह आपके शरीर में सिहरन पैदा कर देगा। फिल्म में अहम किरदार निभा रहे एक्टर शोभित सुजय ने इसकी कहानी के बारे में काफी दिलचस्प बातें बताईं।

Trailer Release: रहस्य और रोमांच से भरी वेब सीरीज है ‘डिटेक्टिव बुमराह’, 21 जनवरी को रिलीज होगा सुधांशु राय का ये शाहकार

पत्रकार से कलाकार बने शोभित सुजय ने कई सालों की अथक मेहनत के बाद बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में अपना नाम शुमार किया है। उन्होंने अपनी पहली शॉर्ट-फिल्म ‘चायपत्ती’ से ही दर्शकों को बता दिया था कि खबरों को दिखाने से ज्यादा किरदार को निभाने में उन्हें महारथ हासिल है। बताते चलें कि देश के तमाम बड़े मीडिया हाउसेज़ में बतौर एडिटर काम करने वाले शोभित सुजय अभिनय की दुनिया में नये कीर्तिमान रच रहे हैं।

वेब सीरीज में अंतिम का दमदार किरदार निभा रहे शोभित सुजय ने बताया कि ‘द मिसिंग मैन’ एक ऐसे आदमी की जिंदगी से हमें रू-ब-रू कराता है जो एक हेरिटेज होटल के बंद कमरे में बदहवास हालत में पाया जाता है। लेकिन कहानी तब रोमांचक मोड़ लेती है जब वह उसी होटल की छत से कूदने के बाद अचानक हवा में ही गायब हो जाता है। लाख कोशिश के बावजूद भी जब गायब हुए आदमी का कोई सुराग हाथ नहीं लगता, तब इस गुत्थी को सुलझाने के लिए बुलाया जाता है ‘डिटेक्टिव बुमराह’ को। इस रोल में हमें सुधांशु राय की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी।

फिल्म में डिटेक्टिव बुमराह (Detective Boomrah) हमेशा की तरह अपने दिलचस्प अंदाज में सैम के साथ मिलकर इस रहस्य को परत-दर-परत सुलझाने लगते हैं, लेकिन इस दौरान उन्हें जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, वह दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें