त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट से 2 आतंकी गिरफ्तार, NIA को काफी समय से थी तलाश

पकड़े गए आतंकियों (terrorists) में एक का नाम शोएब है, वह मूल रूप से केरल का निवासी है। दूसरा आतंकी मूल रूप से यूपी का बताया जा रहा है।

Mumbai

सांकेतिक तस्वीर।

देश में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे को लेकर काफी सक्रिय हैं और लगातार आतंकियों की नापाक साजिशों को नाकाम किया जा रहा है।

तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से NIA ने 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। ये आतंकी लश्कर और इंडियन मुजाहिदीन से संबंधित हैं।

पकड़े गए आतंकियों (Terrorists) में एक का नाम शोएब है, वह मूल रूप से केरल का निवासी है। दूसरा आतंकी मूल रूप से यूपी का बताया जा रहा है।

NIA ने इन दोनों आतंकियों के लिए लुकआउट नोटिस भेजा था। पकड़े गए आतंकियों में से शोएब 2008 बेंगलुरु सीरियल ब्लास्ट मामले में आरोपी था और दूसरा आतंकी दिल्ली में हवाला के मामले में शामिल था।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 55 लाख के पार, 24 घंटे में आए 75,083 नए मामले

शोएब 2008 के धमाकों के बाद से ही फरार हो गया था। हालांकि अब उसकी गिरफ्तारी NIA के लिए एक बड़ी कामयाबी है।

बता दें कि देश में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे को लेकर काफी सक्रिय हैं और लगातार आतंकियों की नापाक साजिशों को नाकाम किया जा रहा है। अब तक कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं, इसमें से कई बड़े नक्सली कमांडर भी थे।

लगातार हो रही कार्रवाई की वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमले की साजिशें रचते रहते हैं। हालांकि आतंकियों को सुरक्षाबलों की ओर से लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें