Jammu-Kashmir: शोपियां में मुठभेड़, जवानों ने 2 आतंकियों को मार गिराया

घाटी से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Terrorist Encounter) की खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

Terrorist Encounter

फाइल फोटो।

शोपियां के कुतपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में लगातार आतंकी (Terrorists) आशांति फैलाने की नापाक कोशिश कर रहे हैं। घाटी में सैकड़ों बार सुरक्षाबलों के हाथों मुंह की खाने के बाद भी आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सुरक्षाबल लगातार उनका सामना कर रहे हैं और डटकर मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उनकी मुस्तैदी के आगे आतंकियों के मंसूबे दम तोड़ रहे हैं।

एक बार फिर घाटी से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Terrorist Encounter) की खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के कुतपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। मुठभेड़ अभी जारी है।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुआ 26 साल का जवान, बीते साल ही हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस एनकाउंटर (Terrorist Encounter) को जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ सीआरपीएफ और सेना के जवान अंजाम दे रहे हैं।

कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने बताया है कि पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन में लगे हुए हैं। अभी आगे के विवरण की प्रतिक्षा की जा रही है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि शोपियां के कुटपोरा इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया है। इसमें 2 आतंकी मारे गए हैं। पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन में लगे हुए हैं।

ये भी देखें-

बता दें कि सुरक्षाबल लगातार आतंकियों की कमर तोड़ने में लगे हुए हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों की पुलवामा के मेज पंपोर में आतंकियों से मुठभेड़ (Terrorist Encounter) हुई थी। इस मुठभेड़ के दौरान जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया था, जबकि एक ने सरेंडर कर दिया था। इस एनकाउंटर के दौरान दो स्थानीय लोग भी घायल हो गए थे, जिनमें से एक की मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें