पंजाब में पैर पसार रहा आतंकवाद: पुलिस ने 3 आतंकियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, 45 दिन में छठी बार टिफिन बम बरामद

पंजाब पुलिस ने इन आतंकियों (Terrorists) के पास से टिफिन बम की तरह दिखने वाले दो डिब्बे‚ दो हैंड ग्रेनेड और तीन 9 एमएम पिस्तौल भी बरामद की हैं।

Terrorists

पंजाब में तरनतारन जिले की पुलिस ने भिक्खीविंड इलाके के गांव भगवानपुर से तीन आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार कर खालिस्तान टाइगर फोर्स (Khalistan Tiger Force) के समर्थन वाले एक और आतंकवादी मॉड्यूल का भंड़ाफोड किया है।

भारतीय सेना ने सरहद पर घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया, बड़ी संख्या में हथियारों व गोला-बारूद का जखीरा बरामद

पंजाब पुलिस ने इन आतंकियों (Terrorists) के पास से टिफिन बम की तरह दिखने वाले दो डिब्बे‚ दो हैंड ग्रेनेड और तीन 9 एमएम पिस्तौल भी बरामद की हैं। बताते चलें कि पंजाब में पिछले 45 दिनों के दौरान यह छठा टिफिन बम बरामद किया गया है। गिरफ्तार किये गए आतंकियों की पहचान मोगा निवासी कंवरपाल सिंह‚ कुलविन्दर सिंह और कमलप्रीत सिंह के रूप में हुई है पर हुई है। वहीं पुलिसिया पुछताछ में आतंकी कंवरपाल ने खुलासा किया कि वह दो सप्ताह पहले ही कनाडा से वापस आया था।

पुलिस को ये सफलता एक डेरा भक्त के कत्ल और एक पुजारी पर गोलीबारी करने वाले कई जघन्य अपराधों में शामिल केटीएफ (KTF) के तीन आतंकियों (Terrorists) की चार महीने बाद गिरफ्तार से हासिल हुई है। ये तीनों आरोपी केटीएफ के कनाडा स्थित प्रमुख हरदीप सिंह निझर के आदेशों पर काम करते थे।

अतिरिक्त डायरेक्टर जनरल पुलिस आंतरिक सुरक्षा आरएन ढोके के अनुसार, पुलिस चेकिंग दौरान तरनतारन पुलिस की टीमों ने भिक्खीविंड के गांव भगवानपुर के नजदीक नाके पर स्विफ्ट कार को रोका और तीनों दोषियों को गिरफ्तार किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें