पाकिस्तान: सैनिक का शव लेकर जा रहा PAK सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत 4 की मौत

Pakistan: तकनीकी खराबी की वजह से एस्तोर जिले के उत्तरी मिनीमर्ग एरिया में शनिवार शाम को हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ और पायलट समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

Pakistan

पाकिस्तान (Pakistan) की हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना उस दौर में हुई है, जब पाकिस्तान आर्थिक संकट से गुजर रहा है। उसके पास अपने लोन चुकाने के लिए पैसे नहीं हैं। पाकिस्तान का सदाबहार दोस्त चीन भी उसे पैसे देने में आना-कानी करने लगा है। 

मुल्तानः पाकिस्तानी सेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। इस दुर्घटना में पायलट समेत 4 लोगों की मौत की खबर है। पाक सेना ने इस बारे में जानकारी दी है। पाक सेना ने बताया कि हेलिकॉप्टर एक सैनिक का शव लेकर जा रहा था, जिसकी हिमस्खलन होने की वजह से मौत हुई थी।

लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से एस्तोर जिले के उत्तरी मिनीमर्ग एरिया में शनिवार शाम को हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ और पायलट समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

भारत के खिलाफ ISI का नया हथियार है अल–उमर–मुजाहिदीन, भारत के प्रमुख शहरों में बड़े आतंकी हमले की योजना

पाकिस्तान (Pakistan) की हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना उस दौर में हुई है, जब पाकिस्तान आर्थिक संकट से गुजर रहा है। उसके पास अपने लोन चुकाने के लिए पैसे नहीं हैं।

पाकिस्तान का सदाबहार दोस्त चीन भी उसे पैसे देने में आना-कानी करने लगा है। चीन ने पाकिस्तान के 6 अरब डॉलर के कर्ज को मंजूरी देने से पहले उससे अतिरिक्त गारंटी मांगी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें