जम्मू कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान ने फिर दी गीदड़भभकी, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने भारत को जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर फिर धमकाने की कोशिश की है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है।

Imran Khan

फाइल फोटो

पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्रालय की तरफ से साप्ताहिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जाहिद हाफिज चौधरी बोल रहे थे।

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) ने भारत को जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर फिर धमकाने की कोशिश की है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि भारत ने अगर जम्मू कश्मीर में कोई नया कदम उठाया तो पूरे इलाके की शांति और सुरक्षा खतरे में आ सकती है।

दरअसल पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्रालय की तरफ से साप्ताहिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जाहिद हाफिज चौधरी बोल रहे थे। इसमें उन्होंने कहा कि भारत, कश्मीर में अपनी गैरकानूनी और अस्थिर करने वाली कार्रवाई पर फिर से विचार करे। इसके अलावा भारत को कश्मीर के मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के द्वारा दिए गए पूर्ण प्रस्तावों को मानना चाहिए।

Military Police Recruitment 2021: गोरखा समुदाय की महिलाओं की भर्ती में हुआ बड़ा बदलाव, यहां जानें डिटेल्स

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान लगातार कश्मीर में किए जा रहे भारत के गैरकानूनी प्रयासों के खिलाफ अपना विरोध जारी रखेगा।

हालांकि भारत ने पाकिस्तान की इस गीदड़भभकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत ने साफ कह दिया है कि जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। हकीकत को किसी भी तरह से बदला नहीं जा सकता है। किसी भी तर्क पर आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जा सकेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें