दिल्ली: अपराधियों ने पुलिसवालों की आंखों में झोंकी मिर्च, साथी को छुड़ाया, एक ढेर

गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी गिरोह के शातिर बदमाश कुलदीप फज्जा (Kuldeep Fajja) को उसके साथियों ने दिल्ली में दिनदहाड़े छुड़ा लिया है।

Kuldeep Fajja

पुलिस (Delhi Police) कुलदीप फज्जा (Kuldeep fajja) नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाई थी। यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है।

गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी गिरोह के शातिर बदमाश कुलदीप फज्जा (Kuldeep Fajja) को उसके साथियों ने दिल्ली में दिनदहाड़े छुड़ा लिया है। इस दौरान दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर आज पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई। इस गोलीबारी में एक बदमाश की मौत हो गई और एक के घायल होने की खबर है।

मुठभेड़ में जो बदमाश मरा है, उसका नाम रवि है। इसपर कई मुकदमे दर्ज थे। जो घायल हुआ है उसका नाम अविनाश है। घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है।

सेना में महिलाओं को स्थायी कमीशन देने की प्रक्रिया पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कही ये बात

जानकारी के अनुसार, पुलिस (Delhi Police) कुलदीप फज्जा (Kuldeep fajja) नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाई थी। यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है। इस पर हत्या जैसे करीब 70 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं।

इसे जब जीटीबी अस्पताल लाया गया तो उस वक्त गोगी गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने इसे पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए गोलीबारी कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश ढेर कर दिया, मगर कुलदीप फज्जा को बदमाश भगा कर ले गए।

ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने बताया कि पूरी वारदात 25 मार्च को 12 बजकर 30 मिनट की है। इस दौरान बदमाशों को काबू करने के लिए पुलिस की ओर से 12 गोलियां चलाई गई हैं। फिलहाल, बदमाशों की स्कोर्पियों कार को पुलिस कब्जे में लेकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि  कुलदीप फज्जा को भगाने के लिए 5 से 8 बदमाश कार से जीटीबी अस्पताल आए थे।

ये भी देखें-

इन बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर कुलदीप को कस्टडी से छुड़ा लिया। बदमाश कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे। अस्पताल के बाहर बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें