जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के ग्रेनेड हमले में बाल-बाल बचे CRPF के जवान, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir: आतंकियों का निशाना चूक गया और कोई जवान हताहत नहीं हुआ है। हमले के बाद सुरक्षाबल चौकन्ने हो गए हैं और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Jammu and Kashmir

फाइल फोटो

Jammu and Kashmir: सोमवार शाम को CRPF की 90 बटालियन की एक टीम अरवानी इलाके में गश्त कर रही थी, उसी दौरान आतंकियों ने यूबीजीएल ग्रेनेड दागा। हालांकि निशाना चूक गया और जवान इस हमले से बच गए।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला करने की कोशिश की है। मामला अरवानी इलाके का है, जहां आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाया और उन पर ग्रेनेड से हमला किया।

हालांकि आतंकियों का निशाना चूक गया और कोई जवान हताहत नहीं हुआ है। हमले के बाद सुरक्षाबल चौकन्ने हो गए हैं और इस पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हालांकि आतंकियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को CRPF की 90 बटालियन की एक टीम अरवानी इलाके में गश्त कर रही थी, उसी दौरान आतंकियों ने यूबीजीएल ग्रेनेड दागा। हालांकि निशाना चूक गया और जवान इस हमले से बच गए।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 55 लाख के पार, 24 घंटे में आए 75,083 नए मामले

इसके बाद से ही इलाके में देर तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन आतंकियों की कोई खबर नहीं लग सकी है।

इससे पहले सोमवार सुबह भी आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला किया था। आतंकियो ने नौगाम इलाके में सीआरपीएफ की टीम पर फायरिंग की थी, जिसके बाद इलाके को सीज कर दिया गया था। इस हमले में भी कोई हताहत नहीं हुआ था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें