जम्मू कश्मीर: बीजेपी नेता के घर पर हमला करने वाले आतंकियों पर 24 घंटे में कार्रवाई, 3 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने इस आतंकी हमले में शामिल 4 में से 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकी हमले के 24 घंटे के अंदर ही सुरक्षाबलों ने ये सफलता पाई है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

सुरक्षाबलों ने इस आतंकी (terrorists) हमले में शामिल 4 में से 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकी हमले के 24 घंटे के अंदर ही सुरक्षाबलों ने ये सफलता पाई है। ये आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। हालही में नौगाम में बीजेपी नेता अनवर खान के घर आतंकियों ने हमला किया था। इस आतंकी हमले में पुलिस के जवान रमीज राजा शहीद हो गए थे।

अब सुरक्षाबलों ने इस आतंकी (terrorists) हमले में शामिल 4 में से 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकी हमले के 24 घंटे के अंदर ही सुरक्षाबलों ने ये सफलता पाई है। ये आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता के घर आतंकी हमले को अंजाम देने के बाद ये आतंकी दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के काकापोरा के गथ मोहल्ला इलाके में छिपे थे। आज सुबह से ही जवानों ने इन आतंकियों का काम तमाम करना शुरू कर दिया था। जवानों ने एक के बाद एक 3 आतंकी ढेर कर दिए।

छत्तीसगढ़: सुकमा जिले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छापेमारी के दौरान तीन खूंखार नक्सलियों को गिरफ्तार किया

हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने जवानों पर पत्थरबाजी भी की। इसमें 2 नागरिक घायल हुए हैं। पुलिस ने तीनों आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया है और मुठभेड़ की जगह से बड़ी संख्या में हथियार-गोलाबारूद भी बरामद हुआ है।

अभियान अभी भी जारी है। सूचना है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें