जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों ने की कायराना हरकत, पुलिसकर्मी से छीना हथियार

ताजा मामला दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम का है। यहां रविवार को आतंकियों (Terrorists) ने एक पुलिसकर्मी से हथियार छीन लिए और फरार हो गए।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

सुरक्षाबलों (Terrorists) की सतर्कता की वजह से आतंकी सीमा पार से हथियार और पैसा नहीं ले पा रहे हैं, इस वजह से आतंकियों के पास हथियारों और पैसों की कमी हो गई है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ जारी अभियान ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है। यही वजह है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों के खिलाफ साजिश रचते रहते हैं।

ताजा मामला दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम का है। यहां रविवार को आतंकियों (Terrorists) ने एक पुलिसकर्मी से हथियार छीन लिए और फरार हो गए।

छत्तीसगढ़: एक महिला सहित 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर, 2 नक्सली 2015 में 5 जवानों की हत्या में थे शामिल

आतंकियों की तलाश के लिए घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें सुरक्षाबलों की सतर्कता की वजह से आतंकी सीमा पार से हथियार और पैसा नहीं ले पा रहे हैं, इस वजह से आतंकियों के पास हथियारों और पैसों की कमी हो गई है।

पहले भी आतंकी हथियार छीनने जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। मतलब साफ है कि आतंकियों के पास हथियार नहीं बचे हैं। बीते दिनों मारे गए आतंकियों के पास से भी सुरक्षाबलों के छीने हुए हथियार मिले थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें