जम्मू कश्मीर: कश्मीर में आतंकियों पर नकेल कसने की तैयारी, मददगारों की हो रही ताबड़तोड़ गिरफ्तारी

Jammu and Kashmir: सुरक्षाबल आतंकियों (Terrorists) की हेल्पलाइन को खत्म करने का काम कर रहे हैं, जिससे आतंकियों को मिलने वाली मदद को रोका जा सके।

army

सांकेतिक तस्वीर।

सुरक्षाबल आतंकियों (terrorists) की हेल्पलाइन को खत्म करने का काम कर रहे हैं, जिससे आतंकियों को मिलने वाली मदद को रोका जा सके। 2021 जनवरी से अब तक एक दर्जन से ज्यादा आतंकियों के मददगारों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

जम्मू कश्मीर: राज्य में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों को खत्म करने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

सुरक्षाबल आतंकियों (terrorists) की हेल्पलाइन को खत्म करने का काम कर रहे हैं, जिससे आतंकियों को मिलने वाली मदद को रोका जा सके। 2021 जनवरी से अब तक एक दर्जन से ज्यादा आतंकियों के मददगारों को गिरफ्तार किया जा चुका है। ये सभी लोग आतंकियों को मदद पहुंचाते थे।

भारत की सीमा बनेगी अचूक, S-400 एयर डिफेंस सिस्टम की ट्रेनिंग लेने जा रहे हैं भारतीय सैनिक

इसके अलावा इस महीने आतंकियों के कई ठिकानों का भी भंडाफोड़ हुआ है। आतंकी, घटनाओं को अंजाम देने के बाद इन्हीं जगहों पर छुपते थे। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों की तरफ से नए प्लान पर काम किया जा रहा है। कश्मीर के हर जिले में आतंकियों के मददगारों की लिस्ट बनाई जा रही है।

बता दें कि आतंकियों के मददगारों को पैसे मिलते हैं। जिसके बदले में वह आतंकियों की मदद करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें