जम्मू कश्मीर: सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, 2 जवान शहीद

मामला राजौरी जिले का है, यहां शुक्रवार को सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की। इस फायरिंग में सेना के 2 जवान शहीद हो गए।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ताजा मामला राजौरी जिले का है, यहां शुक्रवार को सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की। इस फायरिंग में सेना के 2 जवान शहीद हो गए।

दरअसल पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से हुई फायरिंग में नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफलमैन सुखबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान वह शहीद हो गए। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Corona Vaccine: क्या हैं साइड इफेक्ट्स, बरतनी होगी कैसी सावधानियां? जानें कोरोना वैक्सीन से जुड़ी बड़ी बातें

इससे पहले गुरुवार को भी पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था। इस दौरान कीरनी सेक्टर में जेसीओ सूबेदार स्वतंत्र सिंह (16 गढ़वाल) शहीद हो गए थे।

वहीं इससे पहले श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। ये हमला गुरुवार दोपहर हुआ था। इस हमले में सेना के 2 जवान शहीद हो गए थे।

बता दें कि जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिस वजह से इस साल कई बड़े आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। सुरक्षाबलों के अभियान की वजह से आतंकी संगठनों की कमर टूट गई है। यही वजह है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिशें रचते रहते हैं। हालांकि सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें