जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर 6 चीनी ग्रेनेड बरामद

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों (Terrorist) के खिलाफ अभियान जारी है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Terrorist

आतंकी (Terrorist) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बेमिना इलाके का है, यहां सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक साजिश को नाकाम किया है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों (Terrorist) के खिलाफ अभियान जारी है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बेमिना इलाके का है, यहां सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक साजिश को नाकाम किया है। जवानों ने रेत के बैग में रखे गए छह ग्रेनेड बरामद किए हैं।

इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ये ग्रेनेड रोड ओपनिंग पार्टी के जवानों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर एक डिवाइडर के पास बरामद किए। यह सभी चीन निर्मित ग्रेनेड हैं। इन ग्रेनेड के मिलने से एक बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हुई है।

बिहार: नक्सल प्रभावित इलाके में पर्यटन स्थलों का होगा विकास, इको टूरिज्म को दिया जा रहा बढ़ावा

इन ग्रेनेड को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि श्रीनगर समेत घाटी में पिछले कुछ सप्ताह में आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है। चौंकाने वाली बात ये है कि ये घटनाएं ऐसे युवकों की ओर से की गई हैं, जो सुरक्षा एजेंसियों की सूची में आतंकी के रूप में दर्ज नहीं हैं।

ये भी देखें-

ऐसे आतंकियों को पकड़ना एक बड़ी चुनौती है, जिनके बारे में कोई जानकारी नहीं होती है। इससे पहले रविवार को भी श्रीनगर में पुलिस सब इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद पर आतंकी हमला हुआ था। एक आतंकी ने पिस्टल से अर्शीद अहमद पर कई राउंड फायरिंग की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें