जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दिया जा रहा मुंहतोड़ जवाब

पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है।

Jammu Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

ताजा मामला शोपियां का है। पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और आतंकियों (terrorists) को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है।

जम्मू कश्मीर: राज्य में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला शोपियां का है। यहां के कनिगाम एरिया में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा था कि लोग सोचते हैं कि आतंकवाद केवल साउथ कश्मीर में ही है, लेकिन ये सत्य नहीं है। कल बारामूला में एक-दो महीने में तीसरी बार मुठभेड़ हुई है। ये दर्शाता है कि आतंकी नॉर्थ कश्मीर में भी एक्टिव हैं और वह आगे भी एक्टिव रहने की कोशिश कर रहे हैं।

Atal Jayanti 2020: अटल बिहारी वाजपेयी को PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, जानें कैसे हुई थी राजनीति में एंट्री

बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस साल कई आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। मारे गए आतंकियों में कई बड़े आतंकी भी शामिल हैं। सुरक्षाबलों की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार उन पर हमले कर रहे हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की ओर से भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें