जम्मू कश्मीर: लश्कर के टॉप कमांडर समेत 4 आतंकी ढेर, 2 अलग-अलग जगह हुआ एनकाउंटर

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में शनिवार को 2 अलग-अलग एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए हैं। इन आतंकियों में लश्कर का टॉप कमांडर भी शामिल है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: पुलवामा में मुठभेड़ दारूरा इलाके में हुई और कुलगाम में मुठभेड़ चिनगाम इलाके में हुई। दोनों ही मुठभेड़ों में 4 आतंकी मारे गए। कुलगाम में सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकियों ने हमला किया, जिसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हुई। वहीं पुलवामा में लश्कर का टॉप कमांडर मारा गया। 

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में शनिवार को 2 अलग-अलग एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए हैं। इन आतंकियों में लश्कर का टॉप कमांडर भी शामिल है। इसे सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता माना जा रहा है।

एनकाउंटर्स कुलगाम और पुलवामा में किए गए। पुलिस ने बताया है कि कुलगाम जिले में 2 आतंकी मारे गए। ये आतंकी जैश ए मोहम्मद संगठन के सदस्य थे।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: नक्सलियों के नापाक मंसूबों पर फिरा पानी, ITBP के जवानों ने बरामद किया 5 किलो का IED

वहीं पुलवामा में भी 2 आतंकी मारे गए, इनमें से एक आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का टॉप कमांडर जाहिद नाजी भट (जाहिद टाइगर) था।

पुलवामा में घटनास्थल से हथियार भी बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ पुलवामा के दारूरा इलाके में हुई थी। वहीं कुलगाम में मुठभेड़ चिनगाम इलाके में हुई। कुलगाम में सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकियों ने हमला किया, जिसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हुई।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें